क्या आपकी भी हथेली पर
क्या आपकी भी हथेली पर "M" ऐसा निशान बनता है
Share:

दुनिया में हर इंसान चाहता है की उसे उसका भविष्य पता चल जाए और वह जान ले की आगे चलकर वह क्या करने वाला है और किस चीज में उसे सफलता मिलने वाली है। हो सकता है की इसके लिए आपने भी कई बार प्रयास किये होंगे और न जाने कितने ज्योतिषों को आपना हाथ दिखाये होंगे. अगर उसके बाद भी आप संतुष्ट नहीं है तो आज हम आपको एक ऐसी चीज बताने वाले हैं जिसके माध्यम से आप अपने बारे में बहुत कुछ जान सकते हैं. तो चलिए देखते है की वह कौन सी चीज है जिसके बारे में आप अपने भविष्य में होने वाली घटना से अवगत हो सकते हैं। माना जाता है कि हमारे हाथ की रेखाएं हमारे बारे में बहुत कुछ बताती हैं जिनसे हम खुद भी अनभिज्ञ रहते हैं. इन रेखाओं की बारीकी जानने के लिये जरूरी है कि हमें इनको पढने का ज्ञान हो. लेकिन हर किसी के लिये यह संभव भी नहीं है.

क्या आपकी हथेली में बनी भाग्य की रेखाएं मिलकर अंग्रेजी अल्फाबेट M का आकार बना लेती हैं. अगर हाँ तो समझ लीजिये कि आप बहुत भाग्यशाली हैं और ईश्वर ने आप पर विशेष कृपा की है.

अगर आपकी हथेली पर M की आकृति बनती है तो इसका मतलब है आप में नेतृत्व की अपार क्षमता और सम्भावनायें हैं. जिनकी रेखाएं ऐसा आकार लेती हैं वो एक अच्छे लीडर साबित होते हैं. ऐसे लोगों में इंट्यूइशन पावर अपेक्षाकृत ज़्यादा होती है.

अच्छे लीडर होने की वजह से ऐसे लोग पत्रकारिता लेखन और शिक्षण से जुड़े क्षेत्रों का चुनाव करते हैं. और इन्हीं क्षेत्रों में अपना करियर बनाते हैं. साथ ही उनमें किसी बिज़नेस समूह का लीडर बनने की क्षमता भी होती है. इसका सीधा मतलब यह होता है कि ऐसे लोग अच्छा भाग्य लेकर पैदा होते हैं.

ये लोग अपना रास्ता खुद बनाते हैं वो दूसरों का अनुसरण नहीं करते क्योंकि उन्हें खुद पर ज्यादा भरोसा होता है. ये लोग समाज को कुछ ना कुछ देकर ही इस दुनिया से जाते हैं. ऐसे लोगों सालों तक याद किये जाते हैं.

 

नवरात्री के नौवें दिन इसलिए कराया जाता है नौ कन्याओं को भोजन

होने वाले जीवन साथी का स्वाभाव ऐसे करें पता

घर की पहली रोटी दें इस जानवर को, कभी ख़त्म नहीं होगा अन्न

नवरात्रि के शुभ पर्व पर करें सारी बाधाओं का अंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -