इस तरह की बातों का जिक्र अपने बेस्ट फ्रेंड से भी न करे
इस तरह की बातों का जिक्र अपने बेस्ट फ्रेंड से भी न करे
Share:

सभी लोगो के कुछ फ्रेंड ऐसे तो होते है जो सबसे खास होते है, और ऐसे दोस्तों से हम ज्यादातर कोई भी बात नहीं छुपाते है, अपनी लाइफ से जुडी हर बातों का जिक्र हम उनसे करते है. लेकिन कुछ बातें ऐसी होती है जो हमे हमारे खास दोस्तों को भी नहीं बताना चाहिए. आज हम जानेंगे कुछ ऐसी ही बातों को जिन्हें अपने बेस्ट फ्रेंड को भी नहीं बताना चाहिए. अगर आपके पार्टनर के साथ आपका झगड़ा हुआ है तो ऐसी छोटी छोटी बातों का जिक्र अपने दोस्तों से न करे.

क्योकि आपके पार्टनर को इस तरह की बात पता चलेगी तो हो सकता है वे आपसे नाराज हो जाये. आपके पार्टनर के साथ आपका रिश्ता बहुत ही निजी मसला है, तो ऐसे में वह नहीं चाहेगा की आपस में हुई बात आप किसी और से शेयर करे. आपका दोस्त, आपका कितना ही अच्छा फ्रेंड क्यों न हो, अपनी सेक्स लाइफ से जुडी बातें उससे कभी भी शेयर नहीं करना चाहिए.

क्योकि हो सकता है आपके दोस्त की जुबान किसी के पास फिसल भी सकती है और ऐसे में ये सारी बातें आपके सामने आएगी तो आपको कितना असहज महसूस होगा. आप दोनों के बीच हुए लड़ाई झगडे के बारे में दोस्त से बताने पर, आपका दोस्त आपको ब्रेकअप की सलह भी दे सकती है. इसलिए ये आपको तय करना है की कौन-सी बातें बताना है और कौन-सी नहीं.

ये भी पढ़े

इस तरह करें शर्मीली लड़कियों से अपने प्यार के इज़हार

आपकी गर्लफ्रेंड में हैं ये खूबियां, तो न जाये उससे दूर...

रिश्तों में इस तरह के सच छुपाने होते है, जरुरी...

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -