भूलकर भी इन चीजों के न जायें नज़दीक नहीं तो पछताना पड़ेगा
भूलकर भी इन चीजों के न जायें नज़दीक नहीं तो पछताना पड़ेगा
Share:

जब हम रास्ते में चलते है तो हमें कई तरह की चीजें मिलती हैं. उनमे से कुछ अच्छी होती हैं तो कुछ बुरी. कभी कभी रास्ते में आप मिर्च और नीम्बू भी पड़ा हुआ देख सकते हैं, क्या आप यह जानतंे है? की रास्ते में पड़ा हुआ नीम्बू आपके लिए कितना हानिकारक हो सकता है. आमतौर पर इसका इस्तेमाल टोटकों में किया जाता है, बूरी नजर मेें इसका इस्तेमाल किया जाता है. वैसे कई और भी है जो की तंत्र विद्या के लिए यूज़ किये जाते है, जिसमे तरबूज, सफ़ेद कद्दू, और मिर्च का भी उपयोग होता है. आपने कही ना कही सुना होगा की सड़क पर निम्बू मिर्च पड़ी हो तो उस पर कभी भी पैर नहीं रखना चाहिए. ये कोई अंधविश्वास नहीं है, ये कोई आम बात भी नहीं है पर इसके पीछे छुपा एक बहुत बड़ा कारण है. क्या है वो कारण आईए जानते है.

जब भी कोई बुरी नजर से बचने के लिए निम्बू मिर्च लटकता है तो उसके बिज़नस और घर की तरफ कोई नकारात्मक सोच से देखता है तो वो नकारात्मक सोच की उर्जा उस निम्बू और मिर्च में समां जाती है.  और फिर बाद में वहा से उस निम्बू और मिर्च को हटा कर सड़क पर फेंक दिया जाता है ताकि उस पर कोई भी वक्ति पैर रखे. जब भी कोई वक्ति उस पर पैर रख कर चलता जाता है तो उस में समायी हुई नकारात्मक उर्जा कम होती चली जाती है और उसका प्रभाव कम होता चला जाता है और बिज़नस और घर पर लगी बुरी नजर पर सकारात्मक उर्जा का संसार शुरू हो जाता है.

और जो भी लोग उस मिर्च और निम्बू पर पैर रखके चलते है उसमे वो नकारात्मक उर्जा समां जाती है बादमे उस बुरी नजर का प्रभाव आपके जीवन पर पड़ने लगता है, बाद में आपके जीवन में बढ़ाये आने लगती है और आपके सभी अच्छे कामों और तरक्की में भी बाधा लग जाती है. इसीलिए हमें सड़क पे पड़े   निम्बू मिर्च पर पैर रखने से बचना चाहिए.

 

 

घर आया हुआ मेहमान करे कुछ ऐसा काम तो समझ लें आपको होने वाला है लाभ

करने जा रहे अगर भवन का निर्णण तो पढ़ लें पहले ये खबर

पक्षियों को दाना डालते समय भूल कर भी ये गलती न करें

जिन लोगो का जन्म होता है रात को वो होते है किस्मत वाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -