फ्लर्ट करते वक्त भूलकर भी ना करें ये गलतियां
फ्लर्ट करते वक्त भूलकर भी ना करें ये गलतियां
Share:

आजकल सभी लड़के फ्लर्ट करने में एक्सपर्ट होते हैं. उनकी बातों को सुनकर आपको कभी भी महसूस नहीं होगा कि वह आपके साथ फ्लर्ट कर रहे हैं. वहीं कुछ लड़के फ़्लर्ट करते समय आपसे ऐसा चिपकने लगते हैं जैसे वह आपके पति या बॉयफ्रेंड हो.  ऐसी परिस्थिति में लड़कियों के मन में यही ख्याल आता है कि उन्होंने इनसे बात ही क्यों की. आज हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको फ्लर्टिंग के दौरान नहीं बोलनी चाहिए. 

1- अगर आप किसी के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं तो कभी भी ओवर स्मार्ट बनने की कोशिश ना करें. लड़की की नजरों में खुद को हीरो दिखाने के चक्कर में आपका इंप्रेशन खराब हो सकता है. 

2- कई लड़के लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए झूठ का सहारा लेते हैं. पर हम आपको बता दें कि आपके झूठ बोलने से लड़कियां इंप्रेस नहीं होती हैं. बल्कि जब उनको आपके बोले झूठ का पता चलता है तो वह अपने कदम पीछे हटा लेती हैं. कभी भी किसी लड़की के सामने दिखावा ना करें आप जो है उसी रूप में लड़की के सामने आए. 

3- अगर आप किसी लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे हैं तो बार-बार उसे छूने की कोशिश ना करें. हमेशा सामने वाले को रिस्पेक्ट देकर ही फ्लर्ट करें.

 

जन्म की तारीख बता सकती है क्या है आपके पार्टनर का नेचर

जानिए कौन सी हैं दुनिया की सबसे रोमांटिक जगहें

इंटरनेट के कारण आ रही हैं रिश्तो में दूरियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -