तो जीवन में कभी नहीं खाओगे धोखा
तो जीवन में कभी नहीं खाओगे धोखा
Share:

आज के समय में हर कोई आगे बढ़ना चाहता है लेकिन एक व्यक्ति दुसरे व्यक्ति को आगे बढ़ता देख अक्सर जलने लगता है और वह उसके साथ किसी भी प्रकार का धोखा कर सकता है ऐसा अक्सर अपने आस पड़ोस के लोग या फिर कोई दोस्त ही होता है जो अपने किसी पहचान वाले को आगे बढ़ते नहीं देख सकता. ऐसे धोखे से बचने के लिए हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है.

वास्तुशास्त्र के मुताबिक धोखा बहुत प्रकार का होता है व्यक्ति किसी भी परिस्थिति में धोखा खा सकता है वैसे आपको बता दे की अक्सर नवयुवक युवती प्यार में धोखा ज्यादा खाते है और इन सबसे बचने के लिए वास्तु के मुताबिक़ कुछ उपाय बताये गए है जिसको करने के बाद आप धोखा खाने से बच जायेंगे. 

नवयुवक युवती को सबसे ज्यादा धोखा प्यार में मिलता है अगर आपको प्यार के धोखे से बचना हो तो अपने बेडरूम में दीवारों का रंग हल्का पिंक या हल्का लाल करवा लें और बेडशीट भी हलके रंग वाली लगाए ऐसा करने से आप प्यार में धोखा खाने से बच सकेंगे.

अगर आप लोग किसी महिला से धोखा खाने से बचना चाहते है तो आप अपने घर की महिलाओं को एक साथ लाल रंग के कपड़े या साड़ी नहीं पहनने दें, ऐसा करने से किसी भी औरत के मन में आपको धोखा देने का विचार तक नहीं आएगा.

जब आप भोजन करके उठते है तो आप अपनी जूठी थाली को ज्यादा देर तक घर में न रखे तथा उसे तुरंत ही धो डाले, जूठी थाली घर में रहने से कोई भी औरत आपको धोखा दे सकती है.

 

 

गुलाब और कपूर मिलकर करेंगे धन की कमी को पूरी

अगर आप भी इस जगह बैठते है तो हो जाओ सावधान

ये छोटा सा काम करेंगे धन की समस्या को दूर

जुड़वाँ बच्चे क्यों नहीं होते एक जैसे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -