‘चुनावी बहस में पाक को घसीटना बंद करे भारत’- पाक विदेश मंत्रालय
‘चुनावी बहस में पाक को घसीटना बंद करे भारत’- पाक विदेश मंत्रालय
Share:

मणिशंकर अय्यर के घर हुई मीटिंग के मुद्दे को लेकर मोदी ने दावा किया कि पाकिस्तान गुजरात चुनाव में हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहा है. इसे लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर पाक को इसमें घसीटने से रोकने को कहा है.

उन्‍होंने ट्वीट करके कहा है कि “भारत को अपनी चुनावी बहस में पाकिस्तान को घसीटना बंद करना चाहिए और अपनी ताकत पर चुनाव जीतना चाहिए. न कि झूठी साजिशों के बूते जो कि पूरी तरह से निराधार और गैर जिम्मेदाराना है.” दरअसल रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि विपक्षी दल के नेताओं ने मणिशंकर अय्यर के उन्हें ‘‘नीच’’ कहने से एक दिन पहले पाकिस्तान के मौजूदा एवं पूर्व अधिकारियों के साथ एक गुप्त बैठक की थी.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मीडिया में मणिशंकर अय्यर के आवास पर हुई बैठक के बारे में कल खबरें थीं. इसमें पाकिस्तान के उच्चायुक्त, पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री, भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने हिस्सा लिया. अय्यर के आवास पर तकरीबन तीन घंटे तक बैठक चली.” उन्होंने कहा, ‘‘एक तरफ पाकिस्तानी सेना के पूर्व डीजी गुजरात के चुनाव में हस्तक्षेप कर रहे हैं. दूसरी तरफ पाकिस्तान के लोग मणिशंकर अय्यर के आवास पर बैठक कर रहे हैं.’’ 

मृतका के परिजनों को 92 लाख का मुआवजा

हिमाचल में मौसम की रंगत से पर्यटन गुलज़ार

इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -