गुस्से में ना कहें अपने रिश्ते को ख़त्म करने की बात
गुस्से में ना कहें अपने रिश्ते को ख़त्म करने की बात
Share:

किसी भी रिश्ते में अनबन होना आम बात है. ऐसा कहा जाता है कि जहां प्यार होता है वहां लड़ाई भी होती है. पर लड़ाई करते समय इस बात का खास ध्यान रखना चाहिए कि आप कोई ऐसी बात ना कह दे जो आपके पार्टनर के दिल को ठेस पहुंचा जाए. लड़ाई झगड़े तो समय के साथ खत्म हो जाते हैं, पर आपकी कही हुई कोई ऐसी बात आपके पार्टनर के दिलों दिमाग में हमेशा रह जाती है. आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे बहस के दौरान कहने से बचना चाहिए. 

1- अगर आपकी अपने पार्टनर के साथ बहस हो गई है तो कभी भी गुस्से में रिश्ता खत्म करने की बात ना करें. अगर आप दोनों के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो रही है, तो अपने पार्टनर को भी समझने की कोशिश करें. 

2- कई बार लड़ाई करते समय गुस्से में पार्टनर से कह देते हैं कि तुमसे शादी करके मैंने अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल की है. इस तरह की बातें लड़ाई को खत्म करने की बजाय और बढ़ा देती हैं. इसलिए नाराजगी के बावजूद भी अपने रिश्ते को कभी भी बुरा भला ना कहें. 

3- बहस करते वक्त कभी भी अपने पार्टनर को पागल ना करें. अगर वह आपकी कही हुई बातों को नहीं समझ रहा है तो उसे प्यार से अपनी बात समझाएं.

 

खुद से करें अपना ब्यूटीफुल मेकअप

बेकिंग सोडा दूर कर सकता है आपके होंठो का कालापन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -