2 मिनट में करें सामने वाले फोन का सारा डाटा अपना
2 मिनट में करें सामने वाले फोन का सारा डाटा अपना
Share:

ऐसे कई लोग होते है जिन्हे दूसरों के फ़ोन में मौजूद फोटो वीडियो देखने का काफी शौक होता है. हालांकि बहुत से लोगों को अपने ये निजी डाटा किसी को भी दिखाना पसंद नहीं होता. ऐसी में अगर आप सीक्रेट तरीके से अपने दोस्त या गर्लफ्रेंड के फ़ोन में मौजूद फोटो पिक्चर देखना चाहते है तो हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रिक्स देने जा रहे है. यहां दी जा रही टिप्स के जरिये आप कुछ ही मिनटों में सामने वाले का सारा डाटा अपने फोन में ले सकते है. बता दें कि आप ऐसा एक सीक्रेट एप की मदद से कर सकते है. इस ऐप को किसी भी फोन में इन्स्टॉल कर उसका सारा डाटा चुराया जा सकता है.

हालांकि ये ट्रिक एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप या उसके ऊपर के वर्जन पर ही काम करती है. इस एप की मदद से पैरेंट्स अपने बच्चों के फोन पर भी नजर रख सकते हैं. तो चलिए अब आपको बताते है आखिर ऐसा कैसे किया जा सकता है. इसके लिए सबसे पहले फोन की Setting में जा Security ऑप्शन में दिए गए Unknown Sources के ऑप्शन को ON कर दें होगा. इसके बाद Google सेटिंग्स में जा Security फीचर में मौजूद Verify Apps को Off कर दें. अब फोन के ब्राउजर में जा android.thetruthspy.com को ओपन करें. यहां से एप को डाउनलोड कर इंस्टॉल कर लें.

इस ऐप में खुद को रजिस्टर करें और Agree ऑप्शन पर क्लिक कर दें. यहां अपना ईमेल ID और नया पासवर्ड बनाने के बाद इस एप को एक्टिवेट कर इसके कॉन्फिग्रेशन में जाएँ. यहां आपको Hide Icon के ऑप्शन पर टैप करना होगा. यहां आपको एक कोड (#2013*) नजर आएगा उसे याद रखें. इस एप को आप इसी कोड से ओपन किया जा सकता है.

 

चार कैमरों के साथ लॉन्च हुआ Nova 2s स्मार्टफोन

HTC लाने जा रहा 4K डिस्प्ले वाला दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग लाया 8000 कैशबैक वाला क्रिसमस ऑफर

लॉन्च हुआ Oppo F5 Youth Edition

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -