अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लाखो लेती है ये एक्ट्रेस
अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने के लाखो लेती है ये एक्ट्रेस
Share:

कुछ समय पहले इंटरनेट पर सभी जगह चर्चाओं का विषय बनी प्रिया प्रकाश वारियर का बुखार अब कई हद तक सभी के सर से उतर चुका है. प्रिया एक मलयालम अभिनेत्री है और इनके एक वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी. एक छोटे से वीडियो से इन्होने सभी को अपना दीवाना बना दिया था और उस वीडियो के चलते ही इनकी फैन फॉलोविंग काफी हद तक बढ़ गई थी जो अब भी बढ़ी हुई है. प्रिया के एक वीडियो की वजह से उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 1 महीने से भी कम समय में 50 लाख से ज्‍यादा हो गई है.

अब प्रिया को बड़ी-बड़ी फिल्मो के ऑफर आ रहें है बॉलीवुड से लेकर टॉलीवूड तक सभी प्रिया को कास्ट करना चाहते है. अब तो प्रिया अपने इंस्टाग्राम पर बड़े-बड़े ब्रांड्स का प्रमोशन भी कर चुकी है और उन्हें एक ब्रांड की पोस्ट करने पर 8 लाख रुपये दिए जाते है .जी हाँ अब प्रिया अपनी एक पोस्ट से लाखो कमाती है. प्रिया को कई विज्ञापन के एड करने के लिए प्रस्ताव आ चुके है और जिनमे से कई प्रस्तावों को तो वो मना भी कर चुकी है.

प्रिया की फैन फॉलोविंग की वजह से आज उन्हें इतना कुछ मिल रहा है. आपको बता दें की अब प्रिया का नाम बड़े-बड़े स्टारों के नामो में शामिल हो चुका है जो करोड़ो में फीस लेते है. जल्द ही प्रिया की फिल्म 'ओरू अडार लव' आने वाली है और ये उनकी पहली फिल्म है. इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हो पाई है लेकिन खबर है कि फिल्म जून में रिलीज हो जाएगी.

एक विज्ञापन की भारी कीमत लेगी 'आँख मारने वाली लड़की'

90's के दशक की क्यूट दादी के किरदार में नजर आती थी दीना पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -