कहीं आप भी तो नहीं देते शाम को पैसे उधार, अगर हाँ तो यह खबर आपके लिए है
कहीं आप भी तो नहीं देते शाम को पैसे उधार, अगर हाँ तो यह खबर आपके लिए है
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही ऐसे लोग हैं जो हर काम शाम पर ताल देते हैं और शाम को फुर्सत से उस काम को करते हैं. ऐसे में बहुत बुरा होता है. जी दरअसल हम ऐसा इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि वास्तु शास्त्र में आर्थिक स्थिति को मजबूत और धन-संपत्ति बढ़ाने के लिए कुछ अचूक बातें बताई गई हैं और इसी के साथ उसमे किसी विशेष समय पर कुछ चीजें ना करने के लिए भी कहा गया है और वह विशेष समय शाम का है. जी हाँ, बहुत से ऐसे काम हैं जो शाम को नहीं करना चाहिए. आइए जानते हैं उन कामों के बारे में.

1. कहा जाता है लक्ष्मी माता को घर में साफ-सफाई बहुत पसंद है लेकिन इस बात का ध्यान रखे कि शाम के समय घर में साफ-सफाई या झाडू नहीं लगानी चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर पर दरिद्रता और कर्ज का भार चढ़ जाता है.

2.  कहा जाता है शाम के समय सोने के लिए वास्तु शास्त्र में सख्त मनाही की गई है और अगर आपको यह आदत है तो आपकी आदत से आपके घर में गरीबी बढ़ती है और आपको कर्जा लेने की नौबत आ सकती है.

3. कहते हैं पूजा-पाठ या अन्य किसी काम के लिए शाम के समय तुलसी के पत्ते नहीं तोड़ने चाहिए क्योंकि इससे आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है.

4. कहा जाता है शाम के समय किसी से पैसे ना तो उधार लेने चाहिए और ना किसी को पैसे उधार देने चाहिए क्योंकि ऐसा करने से आप पर कर्जा बढ़ता है.

5. कहा जाता है घर की दीवारों और कोनों में गंदगी नहीं होनी चाहिए क्योंकि इससे घर से पैसा जाता है.

इस दिन शंख को रख दें अपनी तिजोरी में, मालामाल हो जाएंगे आप

घर में है यह पौधा तो कभी नहीं होगी पैसों की किल्लत

व्यपार में तरक्की के लिए जरूर अपनाए यह वास्तु टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -