संध्या बींदणी ने इस अंदाज में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन
संध्या बींदणी ने इस अंदाज में मनाया बेटे का पहला जन्मदिन
Share:

टीवी शो 'दीया और बाती हम' से संध्या बींदणी के नाम से पॉपुलर हुई दीपिका सिंह ने अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, चार साल पहले शादी करने वाली दीपिका सिंह ने 20 मई को अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया और उसके बाद की तस्वीरों को अपने इंस्टग्राम पर शेयर भी किया. आप सभी को बता दें कि दीपिका सिंह ने 2 मई 2014 में रोहित राज गोयल से शादी कि थी और उसके बाद वह टीवी शोज से गायब हो गई.

इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री से दूर है और अपनी फैमिली के साथ एन्जॉयमेंट में लगी हुई है. बेटे के जन्मदिन पर उन्होंने अपने कई टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों को बुलाया और उनके साथ मिलकर जमकर अपने बेटे के जन्मदिन को सेलिब्रेट किया. जन्मदिन पर दीपिका के साथ टीवी सेलेब्स नील भट्ट, चारू असोपा और अलान कपूर भी थे जिन्होंने जमकर मस्ती की और अपनी तस्वीरों को अपने-अपने सोशल एकाउंट्स पर डाला. दीपिका ने अपने बेटे के जन्मदिन की एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा Happy 1st birthday our little champ @sohamgoyal17 @rohitraj_goyal

इसी के साथ टीवी एक्ट्रेस चारु ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है #happybday @sohamgoyal17 #somuchfun #withbffs @deepikasingh150 @rohitraj.goyal @alankapoor @bbhatt_neeil @anamika.aashi11 #loveyouallsomuch आप सभी को बता दें कि दीपिका जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है.

एक्ट्रेस हेलेन के ट्रिब्यूट में इस अंदाज में नजर आई अंकिता लोखंडे

Anjan: तो क्या अब शो में नहीं नजर आएंगी शिवानी जोगलकर

कुशाल, प्रियांक, अभिनव को पीछे छोड़ ये टीवी एक्टर बना Most Desirable Men

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -