दिवाली के मौके पर डिफरेंट तरीके से वियर करें धोती पेंट
दिवाली के मौके पर डिफरेंट तरीके से वियर करें धोती पेंट
Share:

किसी भी त्योहार के मौके पर लड़कियां सबसे पहले अपनी आउटफिट की शॉपिंग करती हैं. खासकर दिवाली के लिए तो लड़कियां काफी पहले से ही शॉपिंग शुरू कर देती हैं. लड़कियां हमेशा ऐसी आउटफिट्स खरीदना चाहती हैं जो ट्रेंड में चल रही हैं. आजकल लड़कियों में इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स का ट्रेंड बहुत चल रहा है. इंडो वेस्टर्न आउटफिट्स में सबसे पॉपुलर धोती सलवार है. जो बॉलीवुड हीरोइंस की भी पहली पसंद है. आज हम आपको धोती सलवार पहनने के कुछ डिफरेंट स्टाइल बताने जा रहे हैं. जिन्हें पहनकर आप दिवाली के मौके पर स्पेशल लुक पा सकती है. 

1- दिवाली के मौके पर खूबसूरत लुक पाने के लिए जाह्नवी कपूर की तरह फ्लोरल धोती पैंट ट्राई करें. इससे आपको खूबसूरत और स्टाइलिश लुक मिलेगा. 

2- आप दिवाली के मौके पर आलिया भट्ट की तरह धोती सलवार विद जैकेट भी कैरी कर सकते हैं. इससे आपको परफेक्ट इंडो वेस्टर्न लुक मिलेगा. 

3- आप धोती को अपनी पसंद के अनुसार लौंग या शार्ट कुर्ती के साथ पहन सकते हैं. इसे पहनने से आपको प्रॉपर ट्रेडिशनल लुक मिलेगा. 

4- अगर आप श्रद्धा कपूर की तरह खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो दिवाली के मौके पर शॉर्ट अनारकली कुर्ती के साथ धोती सलवार ट्राई करें. 

5- आप चाहे तो क्रॉप टॉप के साथ भी धोती सलवार कैरी कर सकते हैं. आजकल क्रॉप टॉप का ट्रेंड बहुत जोरों पर है. धोती सलवार के साथ क्रॉप टॉप पहन कर आपको इंडो वेस्टर्न लुक मिलेगा. 

6- अगर आप धोती में कुछ ट्विस्ट लाना चाहती हैं तो क्रॉप टॉप और धोती पैंट के साथ फ्लोर लेंथ जैकेट ट्राई करें. इससे आपको डिफरेंट और खूबसूरत लुक मिलेगा.

 

दिवाली पर परफेक्ट फेस्टिव लुक पाने के लिए ट्राई करें मलाइका अरोड़ा के यह आउटफिट्स

दिवाली पर ट्रेडिशनल या इंडो वेस्टर्न ड्रेस के साथ बनाएं यह बन हेयर स्टाइल

करवा चौथ पर राशि के हिसाब से चुनें अपनी ड्रेस का कलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -