अपने पति को छोड़ इस एक्टर संग रोमांस करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी
अपने पति को छोड़ इस एक्टर संग रोमांस करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया इन दिनों अपना संस्कारी अवतार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं इसी के साथ एक बुरी खबर यह है कि उनका शो ये हैं मोहब्बतें जल्द बंद होने वाला है. जहाँ एक तरफ यह बात उनके फैंस के लिए दुखभरी है, वहीं उनके फैंस के लिए एक खुशी वाली बात भी है. जी दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ऑल्ट बालाजी AltBalaji की वेब सीरिज शेफ में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार वह वेब सीरिज शेफ में एक्टर राजीव खंडेलवाल के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं.

आपको बता दें कि राजीव खंडेलवाल ने इस साल ऑल्ट बालाजी की वेब सीरिज हक से के साथ डिजिटल दुनिया में शुरुआत की है और अब एक बार फिर वह एकता कपूर के डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ने के लिए तैयार है. वह शेफ में दिव्यांका के साथ नजर आएँगे. शेफ की कहानी दो एक्टर्स की बीच की लवस्टोरी होगी जो काफी रोमांचक होने वाली है वहीं शो के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही इसकी शूटिंग शुरु कर देंगी.

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी को टीवी के दो फेमस एक्टर के साथ रोमांस करते देखना बहुत शानदार होगा. वहीं आप सभी को याद हो राजीव खंडेलवाल के आखिरी टॉक शो, जज्बात ने भी काफी लोकप्रियता हासिल की थी इस शो में भी दिव्यांका अपने पति विवेक के साथ शामिल हुईं थीं फिलहाल वह जल्द ही राजीव के साथ शेफ में आने के लिए तैयारी कर रहीं हैं.

खूबसूरत अंदाज में नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

इस ख़ास अंदाज में दिव्यांका ने दी अपने फैंस को दशहरे की बधाई

ब्लू एंड रेड लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -