अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें
अपनी सौतन के साथ दिव्यांका ने शेयर की हैरान कर देने वाली तस्वीरें
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के नाम से पॉपुलर हुईं दिव्यांका अक्सर ही अपने शो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन उससे कहीं ज्यादा तेजी से सुर्ख़ियों में वह अपनी खूबसूरती को लकर रहती हैं. दिव्यांका रियल लाइफ में भी बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरती को दिखाते हुए वह इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं. अआप्को बता दें कि हाल ही में वह शरारा में नजर आईं हैं जो बहुत ही गॉर्जियस लग रहा है उनपर.

पिंक ड्रेस में दिखा निया शर्मा का गॉर्जियस लुक

इन तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी आकर्षक लग रहीं हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में उनके साथ टीवी शो 'कयामत की रात' में आने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी है जो उनके पति के साथ रोमांस करते हुए शो में नजर आती हैं. तस्वीरों में दिव्यांका ने शरारा पहना है वहीं करिश्मा नीले रंग की खूबसूरत साड़ी में नजर आ रहीं हैं. दिव्यांका को टीवी की सबसे पॉपुलर बहु माना जाता है उनके फैंस की तादाद भी काफी ज्यादा है.

इस वजह से जमकर ट्रोल हो रहे हैं मौनी रॉय के भाई

दिव्यांका अकसर ही अपने पति विवेक दहिया के साथ भी कई तस्वीरें अपलोड करती हैं जो हॉट और बोल्ड होती हैं. यह तस्वीरें गणेशोत्सव के प्रोमो शूट के दौरान की है जब दिव्यांका, मोहित मालिक और करिश्मा तन्ना साथ नजर आएँगे. इन तीनो को ही आप अलग-अलग शोज में देख रहे होंगे लेकिन तीनो ही पॉपुलरिटी के मामले में काफी आगे हैं. फिलहाल करिश्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अपलोड की है जो बहुत आकर्षक हैं.

टीवी अपडेट्स

हिना ने सेक्सी अंदाज में पानी में लगाई आग, बॉयफ्रैंड संग जमकर की मस्ती

इस संस्कारी टीवी एक्ट्रेस ने दिखाया अपना हॉट अवतार

कुछ ऐसा है गोपी बहू का घर, देखते ही आँखें रह जाएगी फटी की फटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -