इस ख़ास अंदाज में दिव्यांका ने दी अपने फैंस को दशहरे की बधाई
इस ख़ास अंदाज में दिव्यांका ने दी अपने फैंस को दशहरे की बधाई
Share:

इन दिनों दिव्यांका अपना हॉट और संस्कारी दोनों ही अंदाज दिखाने में पीछे नहीं है वह लगातार अपने हॉट अंदाज के लिए पॉपुलर हो रहीं हैं. ऐसे में स्टार प्लस के सीरियल ये हैं मोहब्बतें में इशिता भल्ला की भूमिका निभाकर अब दिव्यांका घर-घर में लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं. दिव्यांका एक सोशल मीडिया लवर हैं और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को अप्डेट करती रहती हैं.

अभी कुछ देर पहले दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी बेहद हॉट एंड सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं दरअसल अपनी इस तस्वीर में उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी है जो उनके ऊपर खूब जच रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है #TheForbiddenApple इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है #HappyDussera to you all इस तरह उन्होंने अपने सभी फैंस को दशहरे की शुभकामनाएं दी है.

इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी की कातिलाना मुस्कान फैंस के दिलों को घायल कर रही है. आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति विवेक दहिया के साथ भी इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को खूब भाति हैं. फिलहाल वह इन तस्वीरों के कारन सुर्ख़ियों में हैं.

ब्लू एंड रेड लहंगे में बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी की एक सेल्फी ने तोड़े सोशल मीडिया पर रिकॉर्डस

दिव्यांका को छोड़ इस हरियाणवी बहू को एकटक देखते नजर आए विवेक दहिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -