अपने पति संग शादी की दूसरी सालगिरह मना रहीं हैं दिव्यांका
अपने पति संग शादी की दूसरी सालगिरह मना रहीं हैं दिव्यांका
Share:

टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' से इशिता के नाम से पॉपुलर हुई दिव्यांका त्रिपाठी दहिया ने बीते कल अपने पति के साथ शादी की दूसरी सालगिरह मनाने के लिए मालदीव गए हुए हैं. आज दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और विवके की शादी की दूसरी सालगिरह है और दोनों मालदीव में एन्जॉय कर रहें हैं. आपको बता दें कि दोनों ने आज से करीब 2 साल पहले शादी की थी और दोनों की शादी की तस्वीरों ने काफी धमाल मचाया था. आज भी दोनों सोशल मीडिया पर सनसनी बने रहते हैं दोनों को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद हैं और दर्शक दोनों को ऑनस्क्रीन रोमांस करते हुए देखना चाहते हैं.

आप सभी को बता दें कि अक्सर ही दिव्यांका इंस्टाग्राम वाल पर अपनी और अपने पति की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इन दिनों दोनों मालदीव की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहें हैं. दिव्यांका इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहब्बतें में नजर आ रहीं हैं जो जल्द ही बंद होने वाला है, वहीं उनके पति टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आ रहे हैं जो कुछ समय पहले ही शुरू हुआ है. विवेक कई बार इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्हें दिव्यांका का साथ बहुत पसंद हैं और दिव्यांका को पाकर वह बहुत खुश हैं.

उन्हें दिव्यांका काफी प्रोत्साहित करती हैं और उन्हें उनके काम में मदद भी करती हैं. दिव्यांका भी कई बार विवेक की तारीफें कर चुकी हैं. दोनों अपनी ज़िंदगी को हमेशा ख़ुशी-ख़ुशी बिताना चाहते हैं. आपको बता दें कि कुछ समय से यह खबरें वायरल हो रहीं थीं कि दिव्यांका और विवेक के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है और दोनों तलाक ले सकते हैं लेकिन दोनों ने इस बात को झुठला दिया.

 

इस खास अंदाज़ में अपनी दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करेंगे दिव्यांका और विवेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -