Video: को-स्टार ने जबरदस्ती किया दिव्यांका को किस, भड़क उठे पति विवेक
Video: को-स्टार ने जबरदस्ती किया दिव्यांका को किस, भड़क उठे पति विवेक
Share:

आप सभी को बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं एक बार फिर दिव्यांका त्रिपाठी का एक ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो सेक्सी है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में 'ये है मोहब्बते' की स्टार दिव्यांका त्रिपाठी और उनकी सीरियल की बेटी रूही भल्ला साफ़ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रूही भल्ला के नाम से फेमस अदिति भाटिया बहुत खूसबूरत दिखाई दे रहीं हैं और वह इस सीरियल के बाद काफी पॉपुलर हो चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Indian Telly (@indiantelly) on

 

वहीं इंस्टाग्राम पर मौजूद इस वीडियो में दिव्यांका त्रिपाठी और अदिति भाटिया नजर आ रही हैं और आप देख सकते हैं कि वीडियो में अदिति भाटिया उन्हें किस कर रही हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सभी ने दिव्यांका और अदिति की तारीफें की है. आप सभी को बता दें दिव्यांका त्रिपाठी एकता कपूर के कई सीरियल में काम कर चुकी हैं और उन्होंने जी टीवी पर दुल्हन सीरियल से लेकर ये है मोहब्बते जैसे कई सीरियल में काम किया है.

जल्द ही वह वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, जिससे जुड़े कई पोस्टर और जानकारियां दिव्यांका अब तक साझा कर चुकीं हैं. दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल में ही टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी रचाई थी और अब दोनों अपनी शादी से बहुत खुश हैं.

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

प्रेग्नेंसी के बाद टीवी इंडस्ट्री में दोबारा नजर नहीं आई यह अभिनेत्रियां

'क्या हाल...' की इस एक्ट्रेस पर कुत्ते ने किया था हमला, अब लगाए मेकर्स पर बड़े आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -