रेड लिप्स और खुले बाल में बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका
रेड लिप्स और खुले बाल में बहुत खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका
Share:

इन दिनों टीवी शो ये है मोहब्बतें में नजर आ रहीं अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है इस तस्वीर में वह बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि वह सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं ओर वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने बेहद हॉट अंदाज में फोटो शेयर किया है इस फोटो में वह बहुत ही सुंदर रेड ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही हैं ओर आकर्षक दिखाई दे रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी ने रेड ड्रेस में फोटो शेयर किया है ओर इस तस्वीर में वह वाकई में काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं दिव्यांका ने रेड ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक और रेड बड़ी बिंदी लगाई नजर आ रही हैं जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. दिव्यांका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘#RedAlert’ . आप सभी को बता दें कि अब तक फोटो को 205,498 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है ओर सभी को यह तस्वीर खूब पसंद आ रही है.

अब बात करें उनके काम की तो दिव्यांका त्रिपाठी स्टार प्लस के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के किरदार में नजर आ रही हैं वहीं दिव्यांका कई रिएलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं ओर जल्द ही वह एक वेबसीरीज में नजर आने वाली हैं. आप सभी ने देखा ही होगा दिव्यांका अक्सर पति विवेक के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस ने दी तनुश्री दत्ता को एडवाइस, कहा 'अगर शोषण हुआ है तो..'

टीवी की सबसे पॉपुलर बहु की इस तस्वीर को देखते ही घायल हुए फैंस

दिव्यांका ने शेयर की अपनी तस्वीर की पेंटिंग, फैंस ने कहा 'तुमसे अच्छा कौन है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -