एक रात दिव्यांका के पति के साथ बिताना चाहती है ये लड़की, सुनते ही भड़की दिव्यांका
एक रात दिव्यांका के पति के साथ बिताना चाहती है ये लड़की, सुनते ही भड़की दिव्यांका
Share:

हाल ही में पॉपुलर टीवी शो 'कयामत कि रात' के अभिनेता और अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दाहिया हमेशा अपने फोटोज और वैकेशंस को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं आप सभी को बता दें कि इन दोनों की तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है और अगर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो फैंस उनकी फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट् करने से पीछे नहीं हटते हैं. ऐसे में हाल ही में विवेक दहिया ने अपने सोशल अकाउंट पर शर्टलेस फोटो शेयर की है और इस फोटो को लाखों लोगों ने लाइक क‍िया, लेक‍िन एक यूजर ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर डाला.

विवेक की शादी दिव्यांका से हुई है इस बात को जानते हुए भी उन्हें एक यूजर ने शादी के लिए प्रपोज कर दिया और यह फीमेल यूजर का कमेंट रहा. उसने लिखा कि क्या वो सिर्फ एक दिन के लिए उनसे शादी कर सकती है. दिव्यांका इस कमेंट को पढ़ते ही भड़क गई और उन्हें बहुत गुसा आया क्योंकि वह अपने पति को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहती हैं.

अपने पत‍ि को मिले इस शादी के प्रपोजल पर दिव्यांका ने तुरंत र‍िएक्‍ट क‍िया और फीमेल यूजर को तुरंत जवाब दिया और कमेंट करते हुए लिखा कि 'थप्पड़ पड़ेगा, उसे कोई दूसरा टच नहीं कर सकता है विवेक को पर सिर्फ मेरा हक़ है.' आप सभी को बता दें कि विवेक और दिव्यांका को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ी में शामिल है. फिलहाल दिव्यांका ने अपने पति को किसी से ना शेयर करने के लिए उस यूजर को खरी--खोटी सुना दी है.

सब कुछ भूल जाएंगे, झांसी की रानी की हॉटनेस देखकर

डॉक्टर मशहूर गुलाटी के नाम से ही मशहूर रहना चाहते हैं सुनील ग्रोवर

इस शो के जरिए वापसी के लिए तैयार हैं गौतम रोडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -