Video : समुद्र में इस तरह फंसी शार्क, गोताखोरों ने लगाई जान की बाज़ी

Video : समुद्र में इस तरह फंसी शार्क, गोताखोरों ने लगाई जान की बाज़ी

कुछ लोगों को समुद्र की गहराई नापने का शौक होता है जिसे आप डाइविंग कह सकते हैं. छुट्टियों के बीच काम करना बहुत हु मुश्किल होता है और ऐसे ही कोई काम फंस जाए तो छुट्टियां बहुत ही दर्दनाक हो जाती हैं. ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जो एक परिवार के साथ हुआ है. एक परिवार अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने गया था जिसके बाद उन्हें समुद्र में गोताखोरी करनी पड़ गई. बात ही कुछ ऐसी थी कि उन्हें इस मामले में फंसना पड़ा. आइये बता देते हैं क्या हुआ इस परिवार के साथ.

अँधेरे से डरता है ये रोबोट

दरअसल, हवाई में गोताखोरी से ताल्लुख रखने वाला परिवार दोस्तों के साथ गोताखोरी की प्लानिंग कर रहा था लेकिन बीच में ये एक मिशन बन गया. जब हवाई के भूमि और प्राकृतिक संसाधन विभाग ने समुद्र में एक फंसी शार्क के बारे में जानकारी मिली तो उन्हें इसी काम पर लगना पड़ा. भूमि और प्राकृतिक संसाधन विभाग ने आगे बताया कि उस शार्क को काफी ढ़ूंढने पर पता चला कि वो काफी भारी ड्यूटी लाइन में फंसी हुई थी जो उसके शरीर को काट रहा था.

इस गाँव में चाय तो दूर की बात है दूध भी नहीं मिलता

शार्क को बचाने का काम जॉबी रोहरर और कपुआ कावेलो अपने बेटे और दोस्त जॉन स्प्रेग को सौंपा गया जो करीब 30 फीट नीचे से उतरे और वहां से फंसी हुई शार्क को बाहर निकालने में लगे रहे. उन गोताखोरों ने मछली पकड़ने के यंत्र से उस शार्क को आज़ाद  करने की कोशिश तो की ही साथ ही वो इसमें कामयाब भी हुए.  

देख भाई देख..

Video: ऐसा क्या हुआ जो पाकिस्तान का ये पेंटर रातों रात हो गया फेमस

सैकड़ों आशिक लड़ते रहें और माशूका नए के साथ फरार हो गई

 

?