दिव्यांका ने मारा अपने पति को थप्पड़.... जानिए ऐसा क्या हुआ...
दिव्यांका ने मारा अपने पति को थप्पड़.... जानिए ऐसा क्या हुआ...
Share:

सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' के जरिये सबके दिलों पर राज करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी, अपने चुलबुलेपन और अपनी एक्टिंग को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. बता दे कि लंबे समय से दिव्यांका 'ये हैं मोहब्बतें' में ईशिता भल्ला का रोल निभाती आ रही हैं.

ख़ास बात यह है कि दिव्यांका एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने किसी फोटोशूट को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के कारण, दरअसल दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब फेमस हो रहा है, जिसमें दिव्यांका विवेक को थप्पड़ मार रही हैं.

वीडियो यह देखे 

 

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वीडियो में विवेक डरावना मास्क लगाकर दिव्यांका को डराने की कोशिश कर रहे हैं. जैसे ही दिव्यांका विवेक को देखती हैं एकदम से डर जाती हैं और डर के मारे उन्हें थप्पड़ मार देती हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो को विवेक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बताना चाहेंगे कि टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल में शूमार दिव्यांका और विवेक के फैंस की कमी नहीं है.

ये भी पढ़े

KIFF इवेंट की जगह शाहरुख़ ने गलती से शेयर की अपनी पर्सनल फोटोज...

प्रियांक और बेनाफ्शा की नजदीकियों से, गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप

'राज़ी' में आलिया का फर्स्ट लुक Out

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -