शादी के बाद पति के साथ कुछ ऐसे मस्तीभरे पल बिता रही है सिमर
शादी के बाद पति के साथ कुछ ऐसे मस्तीभरे पल बिता रही है सिमर
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी में से एक शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कर ने अभी कुछ दिनों पहले ही शादी की हैं. इन दिनों दोनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहें हैं. शादी के बाद शोएब और दीपिका का पहला फोटोशूट सामने आया हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं न्यूली मैरिड कपल शोएब और दीपिका घर की सफाई करते हुए नजर आ रहें हैं. लाल चुडिया पहनी दीपिका टेबल की सफाई कर रही हैं वही शोएब क्लीनिंग कर रहें हैं.

इस तस्वीर में दोनों स्कूटर पर बैठर घूमने जा रहे हैं. गाड़ी पर आगे 'Just Married' का बोर्ड भी लगा हुआ हैं. दोनों साथ में बेहद ही क्यूट लग रहें हैं.

इन सभी तस्वीरों को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया हैं. दोनों ने कुछ दिन पहले ही भोपाल में शादी की है. दीपिका और शोएब की शादी में उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

शादी के बाद दीपिका ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल किया हैं. धर्म परिवर्तन के बाद दीपिका का नाम बदलकर फैजा रख दिया गया है.

दीपिका ने धर्म परिवर्तन के बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि, उन्होंने इस्लाम धर्म क़बूल किया हैं और उन्हें इस फैसले पर गर्व हैं और ये उनकी जिंदगी का निजी मामला हैं.

दीपिका ने ये भी कहा था कि, उन्होंने ये सब अपने परिवार की मंजूरी के बाद किया हैं और ऐसा करने से उनका किसी को दुःख पहुंचाने का इरादा नहीं था. आपको बता दे दीपिका और शोएब ससुराल सिमर का में दो साल साथ में काम कर चुके है.

किसिंग सीन करने पर भड़के इस एक्ट्रेस के पिता, कहा- मेरी बेटी एडल्ट सीन....

12 साल बाद 'जस्सी जैसी...' की जोड़ी फिर साथ आएगी नजर

छोटे पर्दे की ये मैडम वजन कम करने के बाद हो गई है इतनी ज्यादा हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -