'एंटरटेनमेंट की रात' लेकर आ रही है ढिंचैक पूजा
'एंटरटेनमेंट की रात' लेकर आ रही है ढिंचैक पूजा
Share:

बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं ढिंचैक पूजा को भले ही दो हफ्तों में शो से बाहर जाना पड़ा था, लेकिन इसके बाद भी पूजा के गुड लक ने उनका साथ नहीं छोड़ा है. बता दे कि पूजा जल्द ही एक नए टीवी शो में नजर आएंगी.

खबरों के अनुसार सलमान खान के शो से बाहर होते ही ढिंचैक पूजा के हाथ एक बहुत बड़ा टीवी शो लगा है. खबरों की मानें तो, कलर्स चैनल के ही नए शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में ढिंचैक पूजा नजर आने वाली हैं. हालांकि अपने गानों के लिए ढिंचैक पूजा तो पहले से ही फेमस थीं, ख़ास बात यह है कि उनके लिए यह एक प्लस प्वाइंट साबित हुआ.

बता दें, इस शो में हर बार दो नए मेहमानों को बुलाया जाएगा और दोनों एक दूसरे पर खुलकर रैप के जरिए वार करेंगे और एक दूसरे का खुलकर मजाक उड़ाएंगे. अगर मजाक से हार कर जो सबसे पहले अपना माइक ड्रॉप कर देगा, उसकी हार हो जाएगी. इस शो में पूजा के साथ दीपिका कक्कड़, आदित्य नारायण, रवि दुबे और मौनी रॉय नजर भी आने वालीं हैं.

ये भी पढ़े

'पद्मावती' : करणी सेना ने की 1 दिसंबर को देश बंद की मांग

बिग बॉस से बाहर होने के बाद हिना, फिल्म में दिखाएंगी जलवा

गोवा फिल्म फेस्टिवल : घोष के बाद दो और सदस्य ने दिया इस्तीफा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -