जावेद मियांदाद को खटक रहा दिनेश कार्तिक का छक्का
जावेद मियांदाद को खटक रहा दिनेश कार्तिक का छक्का
Share:


दिल्ली: दिनेश कार्तिक द्वारा निदहास ट्रॉफी के फाइनल में लगाए गए छक्के से अपने छक्के की तुलना किए जाने पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने बड़ा बयान दिया है.

 आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ निदहास ट्रॉफी के फाइनल में टीम इंडिया के अनुभवी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने जो छक्का लगाया था, उसकी तुलना जावेद मियांदाद के उस छक्के से की गई, जो उन्होंने भारत के खिलाफ ही एशिया कप 1986 के फाइनल में चेतन शर्मा की आखिरी गेंद पर लगाया था. जावेद मियांदाद ने सवाल किया कि इस मैच में पिच से बॉउंड्री लाइन की दूरी कितने मीटर की थी.

मियांदाद ने कहा, 'आधुनिक क्रिकेट में आखिरी गेंद पर छक्का आज के क्रिकेट में असामान्य नहीं रहा. मेरे छक्के की तुलना हमेशा दूसरे बल्लेबाजों के साथ की जाती है, लेकिन यह याद रखना चाहिए कि उन दिनों में आखिरी गेंद पर छक्का लगाना बहुत मुश्किल था. कोई बल्लेबाज इसके बारे में कभी सोच नहीं सकता.' मियांदाद ने आगे कहा, बॉलिंग तब बहुत मुश्किल थी और मैच में लड़ाई देखने की मिलती थी, लेकिन अब ट्वेंटी-ट्वेंटी की शुरुआत के साथ, पॉवर हिटिंग बहुत आम हो गई है. अब एक ओवर में 30 रन बनाना भी संभव हो गया है.

इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिए बार्सिलोना क्लब छोड़ने के संकेत

इंग्लैंड दौरे को लेकर धवन ने कही यह बात

दक्षिण अफ्रीका के इस बॉलर ने पूरे किए 300 टेस्ट विकेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -