रोहित शर्मा के इस फ़ैसले से निराश हुए दिनेश कार्तिक
रोहित शर्मा के इस फ़ैसले से निराश हुए दिनेश कार्तिक
Share:

दिल्ली: निदहास  ट्रॉफी भले ही भारत जीत गया हो और इस जीत के हीरो रहे दिनेश कार्तिक, लेकिन भारत को जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक बैटिंग पर आने से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले से नाराज थे.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया कि कार्तिक दुखी थे क्योंकि उन्हें इंतजार करना पड़ा और विजय शंकर को उनसे ऊपर भेजा गया था. विजय शंकर ने पूरी सीरीज में बल्लेबाजी नहीं की थी. विजय शंकर जब ऊपर भेजे गए तो कार्तिक को बुरा लगा. इसी वजह से रोहित शर्मा को डग आउट में बैठकर कार्तिक को समझाना पड़ा. रोहित शर्मा ने बताया, ‘जब मैं आउट हुआ तो मैं डगआउट में जाकर बैठ गया.

रोहित ने कहा कि डगआउट में दिनेश कार्तिक अपसेट थे क्योंकि उन्हें नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजा गया. हालांकि, मैंने उनसे कहा, ‘मैं चाहता हूं कि आप हमारे लिए आखिरी तक बल्लेबाजी करें और मैच फिनिश करें. इसकी वजह यह है कि जो कौशल आपके पास है, उसकी हमें आखिरी तीन या चार ओवरों में जरूरत होगी.’ कप्तान का यह फैसला बिलकुल सही साबित हुआ. दिनेश कार्तिक ने आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर बांग्लादेश को जीत से दूर कर दिया. उनके 8 गेंद पर 29 रनों ने पूरा मैच ही पलट दिया और भारत एक बार फिर निदहास ट्रॉफी का विजेता बना.

मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत

कार्तिक का खेल देख सचिन ने दी बधाई

कार्तिक की बीन के आगे बांग्लादेशी नहीं कर पाएं नागिन डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -