सनी के साथ इस फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं सिंपल कपाड़िया के बेटे
सनी के साथ इस फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं सिंपल कपाड़िया के बेटे
Share:

बॉलीवुड के एक्टर सनी देओल अपनी अगली थ्रिलर फिल्म में जल्दी ही नज़र आने वाले है. आखिरी बार वो अपने परिवार एक साथ 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नज़र आये थे जो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. फ़िलहाल यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक और स्टार किड की जो सनी देओल के साथ ही नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, 2018 बॉलीवुड स्टार किड के ही नाम है. इसी साल से हर कोई बॉलीवुड में एंट्री कर रहा है उसी में से एक हैं करण जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' के लिए रोनित रॉय ने कही बड़ी बात

पहले बता दें, सनी देओल अपनी थ्रिलर फिल्म 'ब्लेंक' लेकर आ रहे हैं जिसमें करण कपाडिया भी शामिल हैं, आपको बता दें करण सिंपल कपाडिया के बेटे हैं जो इसी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. बता दें, फिल्म के मेकर ने इसका एक पोस्टर जारी किया है जिस पर फिल्म की तारीख लिखी हुई है. आप देख सकते हैं उस पर लिखा है फिल्म अगले साल 11 जनवरी 2019 में रिलीज़ की जाएगी.  आप भी देख सकते हैं इस फिल्म का पोस्टर जो हाल ही में रिलीज़ हुआ है. करण के ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया से भी कनेक्शन हैं.

इस मॉडल ने फूलों से ढका अपना हॉट बदन, तस्वीरें देख आपकी भी सांसे थम जाएंगी

अब बता दें, फिल्म के बारे में कि सनी देओल की ये फिल्म 'ब्लेंक' बहज़ाद खम्बाटा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे प्रोड्यूस कर रहे रहे हैं डॉ. श्रीकांत भसी, मि. निशांत पित्ती, मिस. टोनी D'souza और Mr. विशाल राणा. अब देखना होगा इस फिल्म पर काम कब शुरू होता है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

रितिक की इस एक्ट्रेस के लुक को देखकर नहीं लगा पाएंगे उनकी उम्र का अंदाज़ा

इस दिग्गज अभिनेत्री ने अपनी को-एक्ट्रेस को किया था किस, फिल्म पाने के लिए हुईं थी गंजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -