Video : इटली की सड़कों की नाचती नज़र आई अक्षय कुमार की सास
Video : इटली की सड़कों की नाचती नज़र आई अक्षय कुमार की सास
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में उन्होंने राजस्थान का शेड्यूल पूरा किया है और कुछ समय के लिए अपने फैमली के साथ समय बिता रहे हैं जिसके लिए वो इटली गए हैं. इसी दौरान वो अपने परिवार के साथ कुछ खास और खुशनुमा पल को बिता रहे हैं उन्हें कैमरे में कैद कर रहे हैं. इटली से उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो बना कर अपने फैंस के लिए शेयर भी किया है जिन्हें हम भी आपको दिखाने जा रहे हैं. 

नई दुल्हन रेखा का सास ने चप्पलों से किया था स्वागत, धक्के मारकर घर से भगा दिया था

ऐसे ही अक्षय कुमार ने डिंपल कपाड़िया के डांस वीडियो को शेयर किया है जिसे आप भी देख सकते हैं. वीडियो के बारे में बता दें कि डिंपल इटली की सड़कों डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में किसी ने डिंपल की ही फिल्म 'बॉबी' के गाने की धुन बजा दी जिस पर वो थिरकने लगीं. इसी वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन When you walk into a small town in Italy and the musician is playing a song from Bobby! Life is full of beautiful coincidences. ये डांस वाकई कमाल का है जिसे आप भी देखें.

ब्लैक जैकेट में स्पॉट हुए कार्तिक, देखिए खास तस्वीरें

अक्षय कुमार जैसे ही फ्री होते हैं अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश जाते हैं और अपनी कुछ ऐसी ही यादों को रखकर लाते हैं. इस बार भी उनके साथ ट्रिप पर बेटी नितारा पत्नी ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 इसी साल रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैंस कबसे इंतज़ार कर रहे हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

दिलीप कुमार की हालत और ज्यादा बिगड़ी, किसी को नहीं पहचान पा रहे

रेखा को डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने कहा था 'अमिताभ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -