पार्टी हाई कमान के आदेश पर नेतृत्व को तैयार है दिग्विजय
पार्टी हाई कमान के आदेश पर नेतृत्व को तैयार है दिग्विजय
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव ने एक बार फिर अपनी महती आकांक्षा एक बार फिर जाहिर की है. नर्मदा यात्रा खत्म होते ही उन्होंने राजनीतिक गलियारों में अपनी सक्रियता दर्ज करवाना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी हाई कमान यदि उनसे एमपी में सरकार के खिलाफ अगुवाई के लिए कहेगा, तो वो तैयार हैं. हालाकि उन्होंने यह भी कहा है कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनूंगा.

नरसिंहपुर में नर्मदा यात्रा के समापन के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं फेविकोल की भूमिका में रहूंगा और पूरी पार्टी को मजबूती से जोड़े रखूंगा. लेकिन सीएम नहीं बनूंगा. बता दें कि दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा पूरी हो चुकी है. इस दौरान करीब 190 दिन के राजनीतिक ब्रेक के दौरान दिग्विजय सिंह राजनीतिक सवालों से बचते रहे. इस दौरान कई  पार्टियों के सांसद, विधायक, उनके साथ गए, लेकिन वे नो पॉलिटिक्स कहकर आगे बढ़ते रहे.

इससे पहले नर्मदा यात्रा के अंतिम पड़ाव पर नरसिंहपुर में शनिवार को दिग्विजय से जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ को प्रदेश में प्रजेंट करने पर उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने बाद में बात करने की बात कही थी और कुछ भी कहने से मना कर दिया था. गौरतलब है कि सूबे में आगामी नवम्बर दिसम्बर में विधानसभा चुनाव होने है. 

 

 

मप्र में हार्दिक की बेइज्जती का वीडियों देखिये

ज्योतिरादित्य ने माना, कांग्रेस कठिन दौर से गुजर रही है

दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा डिंडोरी में रुकी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -