बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या
बिहार - बदमाशों का आतंक, दिन दहाड़े हत्या
Share:

बिहार में पिछले 24 घंटे के अंदर बदमाशों ने खूनी खेल खेला.  एक ओर मुजफ्फरपुर में दो लोगों की हत्या कर दी गई, वहीं मुंगेर में भी एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक शख्स डीजल शेड कर्मी था. उसे गोली मार दी गई. गोलीबारी की यह वारदात जमालपुर ईस्ट कॉलनी थाना क्षेत्र की है. मृतक लखीसराय जिले का रहने वाला दिनेश मंडल बताया जा रहा है.

मृतक  दिनेश लखीसराय जिले के घोघी बरियारपुर गांव का रहने वाला था और यहाँ डीजल शेड कर्मी के तौर पर काम करता था. बताया जा रहा है कि दिनेश मंडल रोज की तरह सुबह पैदल ही आठ बजे ड्यूटी के लिए जमालपुर कारखाना डीजल शेड जा रहा था कि इसी दौरान डीजल शेड से करीब 50 मीटर दूरी पर दो बाइक पर बैठकर चार अज्ञात बदमाश आए और दिनेश पर हमला कर दिया. इसके बाद पीछे से दो गोली मारकर फरार हो गए.

गोली लगने से दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. घटना का पता लगते ही सदर एएसपी हरि शंकर कुमार, ईस्ट कॉलनी थानाध्यक्ष पंकज कुमार घटना स्थल पर पहुंचे. एएसपी हरि शंकर ने कहा कि “हत्या के कारणों का स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है.” उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

महिला पुलिस के बेटे की पीजी में, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पाखंडी ज्योतिषी ने हाथ देखने के बहाने किया रेप

मुंबई हुक्का बार में नारेबाजी और तोड़-फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -