ताज होटल से अनूप जलोटा की बहू के आभूषण चोरी
ताज होटल से अनूप जलोटा की बहू के आभूषण चोरी
Share:

लखनऊ : प्रसिद्ध भजन गायक अनूप जलोटा की बहू राखी का हीरे का हार और कुंदन के दो कड़े मंगलवार रात को होटल ताज के कमरे से चोरी हो गए. चोरी की खबर अनूप जलोटा के भाई अमन ने होटल प्रशासन को दी तो वहां हडकम्प मच गया. होटल के अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज देखे. अनूप ने होटल कर्मचारियों पर शक जताया है. होटल प्रबन्धन ने चोरी की सूचना पुलिस को नही दी. जानकारी मिलने पर पुलिस खुद ही होटल पहुंची.

गोमती नगर एसओ अखिलेश चन्द्र पाण्डेय के अनुसार अमेरिका में रहने वाले अमन की शादी दो दिन पहले गोल्डन ब्लासम लान में हुई थी. 29 मार्च को उन्होंने ताज होटल में कमरा लिया जहां वे पत्नी राखी के साथ ठहरे थे. अमन के अनुसार शाम 6 बजे वे पत्नी के साथ होटल से निकलकर रिश्तेदारों से मिलने चले गए थे. रात 8.30 बजे जब वह वापस होटल के कमरे में लौटे तो वहां सी ग्रीन वेलवेट पाउच में रखा एक हीरे का हार और दो कुंदन के कड़े गायब मिले.

काफी तलाशने के बाद भी जब आभूषण नहीं मिले तो रिसेप्शन पर सूचना दी. चोरी गए जेवर दिल्ली में रहने वाली बहन को भेजने वाले थे. अमन ने अज्ञात होटल कर्मचारियों पर शक जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. एसओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक वेटर और दो कर्मचारी कमरे की तरफ आते दिख रहे हैं. उनसे पूछताछ की जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -