इसलिए बेहद उत्साहित है दीया मिर्जा
इसलिए बेहद उत्साहित है दीया मिर्जा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा इन दिनों राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक में व्यस्त है. उनका कहना है कि, इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित है. बता दे कि, दीया ने बायोपिक में संजय दत्त की पत्नी मान्यता की भूमिका निभाई है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दीया मिर्जा ने अपने बयान में कहा कि, "मैं संजय दत्त की बायोपिक और इसमें काम के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैं इस तथ्य के बारे में सोचकर खुद पर बहुत ज्यादा दबाव नहीं डालना चाहती कि यह कलाकार के रूप में मेरा करियर नई दिशा में ले जा सकती है."

इस फिल्म में दीया मिर्जा के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल और जिम सरभ जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बता दे कि, ये फिल्म एक बार फिर डिले हो गई. गौरतलब है कि, फिल्म पहले 30 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन सूत्रों की माने तो अब ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. बता दे कि, दीया मिर्जा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट आर माधवन नज़र आये थे.

इसके बाद उन्होने 'दीवानापन' और 'तुमको न भूल पाएँगे' में काम किया. इसके बाद उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा की संजय दत्त के साथ लगे रहो मुन्ना भाई फिल्म में काम किया.

ये भी पढ़े

करीना की इन खूबियों पर कायल है सैफ अली खान

एक्ट्रेस के बोल्ड लुक ने ठण्ड में लगाई आग

हायक के आरोप पर हार्वे विंस्टीन का करारा जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -