बेटी जीवा के स्कूल फंक्शन में पहुंचे धोनी
बेटी जीवा के स्कूल फंक्शन में पहुंचे धोनी
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कूल कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी बेटी जीवा के साथ सुर्खिया बटोर रहे है. दरअसल धोनी इस समय बेटी जीवा के स्कूल में एक ऐनुअल फंक्शन में नज़र आए हैं. इस दौरान जीवा ने रेड कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहनी थी वही धोनी भी जीवा के साथ मस्ती भरे मूड में नजर आये.

बता दे कि, धोनी इन दिनों अपनी छुट्टियों का पूरा मजा ले रहे है. वीडियो में जीवा अपने पापा की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है. अपनी बेटी के अलावा धोनी स्कूल के बाकि बच्चों को भी चीयर कर रहे हैं. खास बात यह है कि, धोनी के साथ इस अवसर पर उनकी पत्नी साक्षी भी मौजूद थी. जानकारी के लिए बता दे कि, धोनी और जीवा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वही जीवा भी अब सेलिब्रिटी किड्स बन गयी है. आये दिन वह अपने पापा के साथ चर्चा में बनी रहती है.

 

बीते दिनों पहले ही फुटबॉल मैच के दौरान धोनी और जीवा की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं. उस दौरान जीवा भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करती नजर आई. गौरतलब है कि, धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से सन्यास ले लिया है. वही धोनी दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर भी नहीं खेल रहे है. हालांकि धोनी इस समय अपने गृह नगर रांची में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि, इस दौरान धोनी अपनी बेटी जीवा को काफी समय दे रहे हैं.

ये भी पढ़े

गेंदबाजों ने की अंतिम सत्र में वापसी अफ्रीका 269/6

सेंचुरियन टेस्ट में गेंदबाज बेक फुट पर अफ्रीका 226/3

पीवी सिंधु ने किया 25 लाख रुपए का दान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -