धोनी ने बताई मैच हारने की वजह

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़लैंड के बिच चल रही वनडे सीरीज का दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए दूसरे मैच में टीम इंडिया को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा. पहले बैटिंग करते हुए न्यूज़ीलैंड द्वारा दिए गए 243 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 236 रन ही बना सकी. कप्तान विलियम्सन की शतकीय पारी और कीवी गेंदबाजो के धारदार प्रदर्शन की बदौलत न्यूज़ीलैंड ने दूसरा मैच जीतकर सीरीज में एक एक की बराबरी कर ली.

वही इस मैच के बात टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘‘मुझे लगता था यह ऐसा मैच था जहां हमने लगातार विकेट गंवाए. ऐसा नहीं था कि गेंदें काफी अच्छी थी, बस हम विकेट गंवाते रहे.’’ भारतीय कप्तान ने कहा कि अंत तक रन गति नियंत्रण में थी. उन्होंने कहा, ‘‘अंत तक रन गति हमारे नियंत्रण में थी. जब आप लक्ष्य का पीछा कर रहे हो तो आपको 50 ओवर खेलने होते हैं और एक समय ऐसा लग रहा था कि हम ऐसा नहीं कर पाएंगे. मुझे लगता है कि न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की लेकिन हम विकेट गंवाते रहे.’’

बता दे कि एक समय लग रहा था कि टीम इंडिया यह मैच हार चुकी है तब टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाडी हार्दिक पंड्या ने शानदार बैटिंग करते हुए मैच को रोमांचक कर दिया लेकिन उनका विकेट गिरते ही मैच भारत के हाथो से छूट गया.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -