टीम इंडिया के बचाव में उतरे धोनी
टीम इंडिया के बचाव में उतरे धोनी
Share:

पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि, दक्षिण अफ्रीका में भारतीय टीम का कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं रहा जिसके चलते टीम को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लेकिन इन सबके बीच में उन्हें अपने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का समर्थन मिला है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में महेन्द्र सिंह धोनी ने टीम का बचाव करते हुए कहा कि, ‘‘मैं कहूंगा कि सकारात्मक पहलू देखिए, टेस्ट मैच जीतने के लिए आपको 20 विकेट लेना होता है और हमने 20 विकेट लिए हैं. अगर आप 20 विकेट नहीं ले सकते तो आप टेस्ट मैच ड्रा करने की सोचते हैं. टेस्ट मैच ड्रा करने के लिए आपको काफी रन बनाने होंगे और विपक्षी टीम का रन बनाने से रोकना होगा.’’

आगे धोनी का कहना है कि, ‘‘आप भारत में खेलें या विदेश में अगर आप 20 विकेट नहीं ले सकते तो आप टेस्ट मैच नहीं जीत सकते. बड़ा सकारात्मक पहलू यह है कि हम 20 विकेट ले रहे हैं, इसका मतलब यह हुआ कि हम हमेशा मैच जीतने की स्थिति में रहेंगे बस एक बार रन बनाना शुरू कर दें.’’ साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को पहले दो टेस्ट मैचों में हराकर टेस्ट सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली है. जानकारी के लिए बता दे कि, टीम इंडिया 24 जनवरी से जोहानिसबर्ग में सीरीज़ का तीसरा और अंतिम टेस्ट खेलने के लिए उतरेगी.

ये भी पढ़े

अंडर-19 विश्व कप में भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक

धवन को हुई शोएब की फ़िक्र

अॉस्ट्रेलियाई ओपन में खिलाडी गर्मी से परेशान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -