धोनी ने की शानदार स्टंपिंग, थरंगा को भेज दिया पवेलियन
धोनी ने की शानदार स्टंपिंग, थरंगा को भेज दिया पवेलियन
Share:

विशाखापत्तनम में रविवार को हुए भारत-श्रीलंका के तीसरे वनडे मैच में भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंकाई बल्लेबाज थरंगा को आउट किया, इस मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन खेल दिखाया. इसी साल न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खत्म होने के बाद से धोनी के खेल पर कई सवाल उठने लगे थे लेकिन उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया है.

उल्लेखनीय है कि भारत ने तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका को 8 विकेट से हराया और सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. इस सीरीज के आखिरी मैच में भारतीय गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. मैच में पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी श्रीलंका टीम के बल्लेबाजों ने अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया था. धोनी ने थरंगा को 95 रन पर ही आउट कर दिया. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने बल्लेबाज थरंगा के खिलाफ 28 वें ओवर की पहली गेंद डाली, यह गेंद थरंगा को समझ में नहीं आई और वह क्रीज से आगे बढ़े, धोनी ने तुरंत गेंद लपकते हुए स्टंप कि गल्लियां उड़ा दीं और उन्हें पवेलियन भेज दिया.

बता दे कि भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का पहला मैच 20 दिसम्बर को कुट्टक में, दूसरा मैच 22 दिसम्बर को इंदौर में और तीसरा मैच 24 दिसम्बर को मुंबई में खेला जाएगा.

श्रीलंका टी-20 टीम में मलिंगा को नहीं किया शामिल

रोहित ने अपनी कामयाबी का श्रेय इस शख्स को दिया

तीन डबल सेंचुरी जड़ने के बाद हिटमैन ने कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -