आईपीएल 2018 के लिए धोनी की चेन्नई दिखेगी इस नई जर्सी में
आईपीएल 2018 के लिए धोनी की चेन्नई दिखेगी इस नई जर्सी में
Share:

दिल्ली: दो साल बाद आईपीएल 2018 में वापसी कर रही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने आज अपनी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी है. आईपीएल  11 में चेन्नई सुपर किंग्स का पहला मुकाबला 7 अप्रैल को तीन बार की आईपीएल  चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला जाएगा.

चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी में बहुत से बदलाव देखने को मिले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी पिछली जर्सी की तुलना में बहुत ही आकर्षक नजर आ रही है. पहले जहां चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर टेलीकॉम कंपनी एयरसेल का लोगो लगा होता था तो इस बार यहां पर मुथूट फाइनेंस का लोगों नजर आ रहा है.

 

जर्सी पर लोगो के अलावा इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पर दिखने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के शेर वाले लोगो को भी अच्छी तरह से दिखाया गया है. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी के निचले हिस्से में चारमीनार और बिरला एरोकॉन के लोगो लगे हुए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी की पहली फोटो  सुरेश रैना और मुरली विजय ने दिखाई. चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में पिछले सालों की जर्सी के मुकाबले बहुत से बदलाव देखने को मिले हैं. दो साल पहले चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में मुख्य रूप से टेलीकॉम कंपनी एयरसेल का लोगो नजर आता था. लेकिन इस बार एयरसेल दिवालिया हो चुकी है. इस कारण एयरसेल ने चेन्नई सुपर किंग्स से किनारा कर लिया है.

IPL2018 के पहले तक आईपीएल का विवादों भरा सफर

जावेद मियांदाद को खटक रहा दिनेश कार्तिक का छक्का

इस दिग्गज खिलाड़ी ने दिए बार्सिलोना क्लब छोड़ने के संकेत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -