धोनी और रजनीकांत दिखे एक साथ
धोनी और रजनीकांत दिखे एक साथ
Share:

दिल्ली: भारत में सात अप्रैल से क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल 11 शुरू हो रहा है. जिसके चलते सारी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है और प्रमोशन में भी जोरो-शोरों से जुटी हुई है. इसी कड़ी में अगला नाम है धोनी का जो कि रजनीकांत के साथ अपनी टीम को प्रमोट कर रहे है. दरअसल रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'काला' और IPL के चैन्नई सुपर किंग्स का एक मैश अप वीडियो रिलीज हुआ है. इस वीडियो में रजनीकांत, महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, मुरली विजय और ड्वेन ब्रावो नजर आ रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में हरभजन सिंह नजर आते हैं. वो नाना पाटेकर के डायलॉग को लिप सिंक कर रहे हैं. इसके बाद टीजर में मुरली विजय और वेस्ट-इंडीज के प्लेयर ड्वेन ब्रावो आते हैं. वीडियो के अंत में महेंद्र सिंह धोनी 'काला' से रजनीकांत का डायलॉग बोलते नजर आते हैं. 

वीडियो में तमिलनाडु के दो ट्रेन्डिंग टॉपिक चैन्नई सुपर किंग्स और 'काला' को समेटा गया है. फैंस और ऑडियंस IPL और 'काला' दोनों का ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. IPL अप्रैल में शुरू होगा, वहीं 'काला' भी 27 अप्रैल को रिलीज होगी. ये साउथ के लोगों के लिए डबल ट्रीट जैसा है.'काला' में रजनीकांत के अलावा ईश्वरी राव, हुमा कुरैशी हैं. फिल्म में संतोष नारायणन ने म्यूजिक दिया है.

क्रिकेट को कलंकित करने वाले स्मिथ ने कभी किये थे ये कारनामें

इन्होंने बनाए IPL के पांच सबसे तेज शतक

बॉल टेम्परिंग विवाद में गौतम गंभीर ने किए नए खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -