भोपाल की सड़कों पर इमोशनल हुए वरुण-अनुष्का
भोपाल की सड़कों पर इमोशनल हुए वरुण-अनुष्का
Share:

अब एक बार फिर वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. वरुण और अनुष्का इन दिनों भोपाल और चंदेरी में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है. ऐसे में भोपाल की सड़कों से दोनों के कुछ फोटो वायरल हुआ है जो उनके शूट का है. फोटो में पीछे पब्लिक भी दिखाई दे रही है, जो शूटिंग को एन्जॉय कर रही है.

बता दें, भोपाल की सड़कों पर अनुष्का और वरुण धवन सुई धागा के किसी इमोशनल सीन की शूटिंग कर रहे है. दोनों साधारण से कपड़ों में बिलकुल मध्यमवर्गीय परिवार के कपल की तरह दिखाई दे रहे है. फिल्म में पीछे की तरफ सैकड़ों की तादात में दर्शक दिखाई दे रहे है, जो शूटिंग के वक़्त वहां इकट्ठे हो गए थे. 

इस फिल्म के लिए लोगों में इस लिए उत्साह भी है कि उनके पसंदीदा स्टार बिल्कुल अलग रूप में उनके सामने दिखने वाले है. इस कैरेक्टर की बात करें तो फिल्म में वरुण धवन आपको अपने फंकी लुक से हटकर एक सिलाई वाले दर्जी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे तो वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में एक कढ़ाईवाली का रोल कर रही है. फिल्म में अनुष्का और वरुण धवन की प्रेमी कहानी दिखाई गई है, जो मध्यमवर्गीय परिवार से है.

फारूख शेख को जन्मदिन की बधाई

'किक 2' आने के पहले ही निर्देशक ने किया 'किक 3' का एलान

दुनिया के सबसे महंगे शहर में शादी करेंगी सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -