धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज
Share:

साउथ के सुपरस्टार और प्रोड्यूसर धनुष की पहली और हॉलीवुड फिल्म ‘The Extraordinary Journey of the Fakir’ का पहला लुक पोस्टर जारी हो गया है, बताना चाहेंगे कि इस फिल्म में धनुष के अलावा बरखद आबदी, एरिन मोरिटेरी और अबेल जाफरी भी काम कर रहे हैं, साथ ही पहले पोस्टर में धनुष के साथ-साथ ये सभी कलाकार भी दिखाई दे रहे हैं.

आपको बता दे कि धनुष का ये पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट है और इसे केन स्कॉट डायरेक्ट कर रहे हैं. पहली हॉलीवुड फिल्म होने की वजह से धनुष इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं औऱ उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. खास बात यह है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और इसके बाद धनुष फिर किसी तमिल फिल्म की शूटिंग में बिजी हो गए हैं.

इस फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलावा ब्रसेल्स, रोम और पेरिस में भी की गई है. इस फिल्मा की दिलचस्प बात यह की इस फिल्म में 15 देशों के एक्टर शामिल किए गए हैं. फिल्म का क्रू स्टाफ इंटरनेशनल इंडो-फ्रैंच-बेल्जियम का है, साथ ही इस फिल्म में भारतीय अदाकारा सीमा बिस्वास भी शामिल है. फिल्म की स्टोरी एक फकीर या मस्तमौला आदमी अजा उर्फ अजातशत्रु (धनुष) के इर्द गिर्द घूमती है.

ये भी पढ़े

ब्लैक नेट टॉप से प्राइवेट पार्ट्स शो कर रही हैं Emily, शेयर कर रही हैं फोटोज

पत्नी को छोड़कर अब इस एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहते है हिमेश

'टाइगर जिंदा है' के लिए कटरीना की खास तैयारी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -