भगवान से बात करने के लिए भक्‍त ने चढ़ा दिया आईफोन 6S
भगवान से बात करने के लिए भक्‍त ने चढ़ा दिया आईफोन 6S
Share:

मंदिर जाते हुए लोग तरह-तरह के चढ़ावे लेते है क्योंकि कहा जाता है कि भगवान हमारे द्वारा चढ़ाए गए चढ़ावों से बहुत खुश होते है. हम अक्सर ही भगवान को चढ़ाने के लिए किसी कीमती सामान को ही लेकर जाते है. कभी आपने सोचा है कि क्यों ना भगवान को फ़ोन चढ़ा दिया जाए..?? आपने नहीं सोचा लेकिन इन्होने तो कर दिखाया. दरअसल में हम बात कर रहे हैं विजयवाड़ा के भगवान सुब्रमण्या स्वामी मंदिर के भगवान की, जहाँ पर दानपात्र में मंदिर के सेवकों को फ़ोन मिला, वो भी कोई ऐसा-वैसा फ़ोन नहीं बल्कि आईफोन एस6.

जी हाँ, यहां पर अक्सर ही कई लोग दर्शन के लिए आते है और चढ़ावा चढ़ाते है. चढ़ावे में लोग दानपात्र में तरह-तरह की चींज़े डालकर जाते है और इस बार जब सेवकों ने दानपात्र खोला तो उसमे से जो निकला वह हैरान कर देने वाला था. दरअसल में एक व्यक्ति भगवान को दानपात्र में आईफोन एस6 चढ़ाकर गया था और वह नया का नया फ़ोन था. किसी ने चढ़ावे में नया फ़ोन क्यों चढ़ाया इस बात के बारे में किसी को नहीं पता चला लेकिन सभी अपना-अपना अनुमान लगाने लगे.

किसी ने कहा कि हो सकता है व्यक्ति ने फ़ोन की दुकान खोली हो और अच्छी कामना के लिए उसने फ़ोन चढ़ाया हो, किसी ने कहा कि हो सकता है वह भगवान से बात करना चाहता हो इस वजह से उसने आईफोन चढ़ाया हो. ऐसे ही कई लोगों ने अनुमान लगाए लेकिन सच्चाई तो वहीइंसान बता सकता है जिसने फ़ोन चढ़ाया है.

सिर्फ यह ऊंट ही नहीं और भी है अजूबे है इस दुनिया में

हँसे या रोएं, कंफ्यूज हो जाएंगे आप...

रेलवे ने निकाला ऐसा टिकट कि 5 साल तक चला केस, आया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -