पहली बार बला की खूबसूरत नजर आई गोपी बहु
पहली बार बला की खूबसूरत नजर आई गोपी बहु
Share:

इन दिनों लगातार टीवी की बहुएं अपना हॉट अंदाज दिखा रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की गोपी बहू ने भी अपना संस्कारी अंदाज दिखाया है जी हाँ वह पिंक रंग की साड़ी में सेक्सी अंदाज में नजर आईं हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण तेजी से पसंद की जा रहीं हैं. उनकी सेक्सी बोल्ड हॉट और संस्कार तस्वीरें सभी वायरल हो रही है जिन्हे लोग पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी तस्वीरों के कारण खूब सुर्खियां हांसिल की है इन तस्वीरों में वह पिंक साड़ी में बहुत सेक्सी दिख रही है और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Be Strong enough to Let go & Wise Enough to Wait for what you Deserve....... इसमें उनकी साड़ी शानदार दिखाई दे रही है और उनकी साड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि टीवी शो साथ निभाना साथिया के बाद देवोलिना लाल इश्क टीवी शो में नजर आयी थीं लेकिन इसके बाद वह दोबारा से टीवी से गायब हो गईं और सिर्फ सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही हैं.

देवोलीना ने लाल इश्क़ में भुत का किरदार निभाया जो सभी को पसंद आया. इसी के साथ शो में वह अपने ऑन स्क्रीन देवर के साथ रोमांस करते नजर आईं और खबरों के अनुसार वह रियल लाइफ में भी उन्हें डेट कर रहीं हैं. आप सभी को सबसे ख़ास बात यह बता दें कि देवोलिना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर भी हैं.

अपने बैक पर बना टैटू दिखाते हुए नजर आईं कपिल शर्मा की पत्नी..

अपने पति से ही अपनी अश्लील तस्वीरें क्लिक करवाती है यह एक्ट्रेस

बिकिनी पहनकर फिर सुर्ख़ियों में आईं इश्कबाज की विलेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -