इंस्टाग्राम पर बिकिनी गर्ल के नाम से पॉपुलर हैं डेविन ब्रुगमैन
इंस्टाग्राम पर बिकिनी गर्ल के नाम से पॉपुलर हैं डेविन ब्रुगमैन
Share:

इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज से सभी के दिलों पर राज कर रहीं अमेरिकन मॉडल डेविन ब्रुगमैन की तस्वीरें देखकर आप उनके दीवाने हो जाएंगे. दरअसल उन्होंने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही आकर्षक है और इन तस्वीरों में उनका अंदाज काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहा है. अक्सर ही डेविन अपनी सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और उनकी बोल्ड फोटोज सभी के द्वारा पसंद भी की जाती है.

लेडी गागा का यह अंदाज बना देगा दीवाना

इंस्टाग्राम पर डेविन के 1.3m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती रहती हैं. आप सभी ने उन्हें अक्सर ही बोल्ड अंदाज में देखा ही होगा. आपको बता दें कि डेविन की उम्र 28 साल है लेकिन वह बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं.

91 साल के इस रंगमिजाज़ी डायरेक्टर ने नौकरानी के साथ की जबरदस्ती

डेविन ने हाल ही में ब्लैक बिकिनी में एक तस्वीर अपलोड की है और लिखा है How did they find this beautiful hidden Cenote UNDER GROUND?! #amazing @mondayswimwear इसी के साथ एक तस्वीर में वह वाइट ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि डेविन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए एक महीने में 300 हजार डॉलर लेती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी हर महीने की कमाई 300 हजार डॉलर है.

ब्लैक चायना के इस फोटोशूट को देखकर आप हो जाएंगे मदहोश

डेविन अक्सर ही बिकिनी या स्विमसूट में फोटोज शेयर करती हैं और उनका स्विमसूट वाला अंदाज सभी को खूब पसंद भी आता है. डेविन को लोग बिकिनी गर्ल भी कहते हैं क्योंकि वह अधिकतर तस्वीरें बिकिनी में क्लिक करवाती हैं. फिलहाल उनकी इन तस्वीरों ने इंस्टाग्राम का माहौल गर्म कर दिया है.

हॉलीवुड अपडेट्स..

शूटिंग के दौरान गंगा में डूबी एक्ट्रेस...

बेटी नहीं बेटा चाहती थी यह हॉलीवुड मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -