PNB घोटाले पर सरकार के बचाव में आये देवेंद्र फडणवीस
PNB घोटाले पर सरकार के बचाव में आये देवेंद्र फडणवीस
Share:

मुंबई: PNB घोटाले को लेकर सरकार का बचाव करने वालो में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम भी शामिल हो गया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सरकार का बचाव करते हुए इस कांड का ज़िम्मेदार यूपीए सरकार को माना. फडणवीस ने शनिवार को कहा की मैं समझने की कोशिश कर रहा था कि कैसे नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को सारे फायदे मिले.

फडणवीस ने कहा कि मुझे पता चला कि पिछली सरकार ने सत्ता से बाहर जाने से चार-पांच दिन पहले कुछ दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए थे जिनकी मदद से नीरव मोदी और मेहुल चोकसी हजारों करोड़ रुपये के धोखाधड़ी करने के लिए सक्षम थे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी को शांति में नहीं रहने देंगे और वह हीरा व्यापारी को देश में वापस लाएंगे और उसे कानून का सामना करना होगा, 50 नीरव मोदी पीएम की छवि को खराब नहीं कर सकते.

देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि पिछले कांग्रेस नेतृत्व वाली यूपीए सरकार के दुराचार वर्तमान भाजपा की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के कार्यकाल के दौरान खुल रहे हैं, उन्होंने कहा कि विपक्ष तथ्य से दूर नहीं भाग सकता है. बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दावोस में पीएम मोदी और नीरव मोदी कि मुलाकात पर मोदी का बचाव करते नज़र आये.  

PNB घोटाला: इन सवालों के जवाब नहीं है किसी के पास

ईडी ने नीरव मोदी की पत्नी को भेजा समन

अब ओरिएण्टल बैंक का घोटाला सामने आया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -