ये उपाए जो बुरी शक्तियों का करते है नाश
ये उपाए जो बुरी शक्तियों का करते है नाश
Share:

इंसान परेशानीयों से बचने के लिए कई तरह के उपायों को अपनाता है। जब उसके पास परेशानी को हल करने का कोई रास्ता नहीं रहता तब वह तंत्र-मंत्र जैसी चीजों को अपना कर अपनी बला को किसी दूसरे के ऊपर डालने कि कोशिश करता है। किसी व्यक्ति के ऊपर जब नकारात्मक ऊर्जा या कोई काले जादू का असर होता है तब उस व्यक्ति का स्वाभाव बदला-बदला सा रहता है तथा वह व्यक्ति का उस समय कुछ भी अहित ही होता रहता है इस कारण उसका जीवन बड़ी कठिनाई से बीतता है इसलिए हमने काले जादू से बचने के लिए कुछ असान से उपाय बताये है जिसको पढने के बाद आप काले जादू के प्रभाव से बच सकते है.

भूतों के प्रभाव से बचने के लिए हर बुधवार गणेश जी के मंदिर जाकर साबुत सुपारी चढ़ाएं और भिखारियों को रोटी, चावल, वस्त्र जो भी हो सके दान करें, गाय घी, पीली सरसो, कपूर तथा गुग्गल का धूप बनाकर सूर्यास्त के समय गाय के गोबर से बने उपलों की सहायता से जलाएं। निरंतर यह धूप 21 दिनों तक घर के हर हिस्से में दें. काले जादू से बचने के लिए धतूरे के पौधे का उपयोग कर सकते है, पुष्य नक्षत्र के दिन धतूरे के पौधे को जड़ से उखाड़ लें इसके बाद उस पौधे को उल्का करके वहीँ दफना दें. ऐसा करने के बाद कुछ ही दिनों में आपके ऊपर से काले जादू का प्रभाव ख़त्म हो जायेगा.

केसर तथा गयेत्री को कूटकर चूर्ण बना लें तथा उसमे गुग्गल मिश्रित कर प्रातः काल तथा संध्या काल में निरंतर 21 दिनों घर में धोप दें. नित्य सूर्यास्त के समय आधा किलो गाय के कच्चे दूध में नौ बूंद शहद मिला लें तथा घर के हर हिस्से में छिड़कें। सबसे अंत में मुख्य द्वार तक पहुंचे तथा शेष दूध वहीं गिरा दें.

 

बड़ी से बड़ी समस्याओं को हल करने में इमली का होता है महत्वपूर्ण योगदान

वाहन खड़े करने की जगह के बारे में ये बात जानकर हो जाओगे हैरान

कटोरी में रखा पानी घर की नकारात्मक ऊर्जा को ऐसे भगाता है दूर

नहीं होना चाहते आप दुर्भाग्य के शिकार तो पढ़ लें यह तीन बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -