हमले के बावजूद बेखौफ जारी हैं नीतीश की समीक्षा
हमले के बावजूद बेखौफ जारी हैं नीतीश की समीक्षा
Share:

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास समीक्षा यात्रा को लेकर कितने गंभीर हैं. इस बात के सबूत उनके किये काम और उनका अवलोकन करने का तरीका खुद दे रहे हैं . तमाम मुश्किलों के बावजूद और हाल ही में उन पर हुए हमले की घटना से परवाह किये बिना , नीतीश का कारवां फिर निकल पड़ा हैं, अपनी अगली मंजिल की ओर. हर तकलीफ ओर विरोध को नजरअंदाज कर मुख्यमंत्री ने अपनी यात्रा जारी रखी है.

इसी क्रम में मुख्यमंत्री सासाराम पहुंच चुके हैं, जहां विकास योजनाओं की समीक्षा का कार्यक्रम पूरा करने के बाद मुख्यमंत्री आरा पहुंचेंगे .जहां 221 करोड़ की विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया जाना हैं. आरा में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन अतिरिक्त चौकसी बढ़ा रहा है. जनप्रतिनिधियों और जदयू कार्यकर्ताओं में भी मुख्यमंत्री की यात्रा को लेकर खासा उत्साह है.

सासाराम के संझौली के सुसारी गांव में मुख्यमंत्री विकास योजनाओं की समीक्षा अपनी सात निश्चय योजना कार्यक्रम के तहत करेंगे. सासाराम में उनके कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था पहले से भी पुख्ता की गई हैं. मुख्यमंत्री के साथ कृषि मंत्री प्रेम कुमार भी हैं. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन से विकास योजनाओं की जानकारी ली तथा कई योजनाओं का शुभारंभ भी किया.

जदयू ने दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया

नीतीश कुमार ने कहा कुरीतियां समाज के निर्माण में बाधक

बिहार बार काउंसिल पूर्व अध्यक्ष का निधन

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -