पहली बार ड्रग्स ओवरडोज को लेकर खुलकर सामने आईं डेमी लोवेटो

Aug 06 2018 10:45 AM
पहली बार ड्रग्स ओवरडोज को लेकर खुलकर सामने आईं डेमी लोवेटो

हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर सिंगर डेमी लोवेटो को बहुत समय से ड्रग्स की आदत लग गई थी और इस वजह से उनकी हालत बिगड़ती जा रही थी. डेमी को कुछ समय पहले ही अस्पताल में भर्ती भी किया गया था क्योंकि उनकी हालत बहुत ज्यादा ही बिगड़ गई थी. डेमी बहुत समय से अपना इलाज करवा रहीं हैं और ओवरडोज की वजह से उन्हें बहुत सी मुसीबतों का सामना करना पड़ा है. डेमी अपने घर में कई बार बेहोशी की हालत में भी मिलीं हैं.

अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करने पर सुर्ख़ियों में आईं मेगन बार्टन

अक्सर ही उनकी खराब तबियत की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया जाता था और उसके कुछ दिनों बाद उन्हें वापस घर ले जाया जाता था. डेमी ड्रग्स की आदि हो चुकीं थीं लेकिन अब वह उससे बाहर आ चुकीं हैं. हाल ही में डेमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमे उन्होंने अपने फैंस और अपने परिवारवालों को धन्यवाद किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में सभी को धन्यवाद कहा है कि सभी ने उन्हें ड्रग्स के ओवरडोज से निकालने में मदद की है और अब वह अपने फैंस के लिए जी रहीं हैं.

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

अब वह ठीक हो चुकीं हैं और उनके ड्रग्स की लत भी छूटती जा रही है. डेमी ने पहली बार अपने ड्रगस के ओवरडोज लेने के बारे में बात की है पहली बार वह खुलकर सामने आईं हैं और उन्होंने कुछ कहा है. डेमी ने अपने फैंस से कहा है कि अगर वह इसी तरह उनका स्पोर्ट करते रहे तो उन्हें ड्रग्स की लत से लड़ने में मदद मिलेगी, और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी.

हॉलीवुड अपडेट्स 

हॉलीवुड की Mrs. Garrett ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में COZY होते हुए नजर आईं केटी

एक्सीडेंट के बाद अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ रोमांटिक डेट पर पहुंचे जॉर्ज

?