देमित्रियस जॉनसन : ब्रॉक में है स्किल्स की कमी

जहाँ WWE का खुमार फैंस के दिमाग से उतरने का नाम नहीं ले रहा वहीं रेसलर्स भी अपने इस रोमांच को बरक़रार रखने में लगे हुए है. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान देमित्रियस जॉनसन ने यह दावा किया या फिर यूं कहें कि ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उन्हें WWE में ब्रॉक लेस्नर को ऑक्टागन में फेस करना पड़ा, तो वो उनको हरा सकते हैं.
''Mighty Mouse' के नाम से मशहूर देमेत्रियस जॉनसन के पास UFC में सबसे लंबा एक्टिव चैंपियनशिप रेन है और उन्होंने इससे 11 बार सफलतापूर्वक डिफेंड भी किया. यही कारण है कि उन्हें मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स का अभी तक का सबसे उम्दा रेसलर माना जाता है. 


आगे उन्होंने इंटरव्यू में बताते हुए कहा कि भले ही उनके और लैसनर के बीच साइज का बहुत ज्यादा अंतर हो लेकिन लैसनर की स्किल्स उनके सामने कुछ भी नहीं हैं. ''पूरे टाइम उनके लीवर के पास किक मारता रहूंगा और किक्स की बौछार लगा दूंगा. आशा है कि उन लीवर किक्स में से कोई उसे नीचे गिरा ही देगी. यदि आप किसी को लीवर पर सही शॉट मारेंगे या आप उसके लीवर पर हिट करेंगे तो वो निश्चित तौर पर नीचे गिर जाएगा. लीवर सीज हो जाएगा और पूरा शरीर नीचे गिर जाएगा. उसके बाद मैं ब्रॉक की पीठ पर कूदकर चढ़ जाउंगा और उन्हें चोक कर दूंगा."


अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने ब्रॉक को ओपन चैलेंज दिया है वही उन्होंने हाल ही में हुए UFC 215 में रे बोर्ग को हराकर अपने खिताब का रिकॉर्ड 11वीं बार बचाव किया था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

WWE की INDIAN रेसलर कविता ने कहा, महिलाओं के लिए कुछ भी असंभव नहीं

WWE सुपरस्टार्स की दिवाली की शुभकामनाएं

यूके दौरे में हुई शील्ड की एंट्री

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -