मांस की दुकानें हटाने की मांग....निकलेगी शिप्रा यात्रा
मांस की दुकानें हटाने की मांग....निकलेगी शिप्रा यात्रा
Share:

उज्जैन। स्वर्णिम भारत मंच द्वारा महाकाल मंदिर एवं मोक्षदायिनी माँ क्षिप्रा के आसपास से कत्लखाने, शराब एवं मांस मटन की दुकानें हटाने कि मांग को लेकर मिशन पवित्र उज्जैन के आहवान के लिए राष्ट्र संत परम पूज्य श्री कमल मुनि जी महाराज महाराष्ट्र से 1100 किमी की पद यात्रा करते हुए 2 अप्रैल 2017 को उज्जैन पहुंचेंगे। इन्दौर से यात्रा उषा नगर महावीरधाम से 26 मार्च रविवार को सुबह 9 बजें प्रारम्भ होगी।

स्वर्णिम भारत मंच के अध्यक्ष दिनेष श्रीवास्तव ने बताया कार्यकर्ता बढ़ी संख्या मे इन्दोर जाकर शामिल होंगे, मंच के आहवान पर उज्जैन व इन्दौर शहर की धर्मालु जनता शामिल हो कर यात्रा का शुभारम्भ करेंगी, स्वर्णिम भारत मंच लगातार 3 वर्षो से इस अभियान को सफल करने के लिए प्रयासरत हैं इस श्रेणी में कई धरने, यात्रा, मषाल जुलूस व प्रदर्षन भी किया जा चुका हैं।

मंच के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को भी माँ क्षिप्रा एवं महाकाल मंदिर के 2 किमी क्षेत्र को पवित्र करने के लिए निवेदन कर चुका हैं, स्वर्णिम भारत मंच के कार्यकर्ताओ ने नगर निगम आयुक्त श्री आशीष सिंह को भी कई बार ज्ञापन के माध्यम से इस विषय के बारे में अवगत कराया हैं। परन्तु शासन व प्रशासन द्वारा इस विषय पर गम्भीर रुप से कोई कार्यवाही नहीं कि गई।

इस्लाम धर्म में महिलाओं पर लगाए गए है इतने सारे प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -