डेल्फ नेस एफआईएच के नए विपणन संचार निदेशक बने
डेल्फ नेस एफआईएच के नए विपणन संचार निदेशक बने
Share:

नई दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) ने सोमवार को अपने नए विपणन एवं संचार निदेशक के पद पर डेल्फ नेस की नियुक्ति की घोषणा कर दी. डेल्फ जर्मनी के निवासी हैं. वह अक्टूबर में एफआईएच मुख्यालय में अपना पदभार संभालेंगे. एफआईएच के बयान के अनुसार नेस जर्मनी हॉकी महासंघ के पूर्व उपाध्यक्ष अब खेल के विपणन, डिजिटल और संचार रणनीतियों के विकास की जिम्मेदारी संभालेंगे. जर्मनी हॉकी महासंघ में भी उन्होंने संघ की यही जिम्मेदारी संभाल रखी थी.

आपको बता दें कि हॉकी इंडिया हाई परफार्मेंस और डेवलपमेंट कमेटी की तीन दिवसीय बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गये इनमे राष्ट्रीय कोच रोलेंट ओल्टमेंस को औसत प्रदर्शन के कारण पद से हटा दिया गया. वहीं हाई परफार्मेंस निदेशक डेविड जान को फिलहाल टीम के अंतरिम कोच नियुक्त किया गया.

अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ और ओडिशा सरकार ने इस बात की अधिकारिक रूप से पुष्टि की है कि कलिंगा स्टेडियम हॉकी के दो बड़े टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा .पुरुष हॉकी विश्व फाइनल भुवनेश्वर 2017 एक से 10 दिसंबर तक आयोजित होगा, इसमें मेजबान के अलावा दुनिया की सर्वश्रेष्ठ आठ टीमों का स्वागत किया जाएगा जो हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल से क्वालीफाई करेंगी.

यह भी देखें

भोपाल जब कहलाता था हॉकी का ब्राजील लेकिन आज......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -