Dell XPS 15 नोटबुक हुआ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Dell XPS 15 नोटबुक हुआ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Share:

डैल ने भारीतय बाजार में आॅफिशियल वेबसाइट पर अपना नया लैपटॉप लॉन्च किया. डेल द्वारा भारतीय बाजार में Dell XPS 15 नाम से नया नोटबुक पेश किया गया है जिसकी कीमत 1,17,990 रुपए है. इसके अलावा इसे डेल के एक्सक्लूसिव स्टोर्स, क्रोम और रिलायंस डिजिटल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा. इसकी खासियत इसमें दिया गया 15.6-इंच का इनफिनिटीऐज डिसप्ले है.

स्पेसिफिकेशन :
Dell XPS 15 में 15.6-इंच का इनफिनिटीऐज डिसप्ले दिया गया है. इस डिवाइस का वजन 1.8 किलोग्राम है और यह 11-17 mm स्लिम है. Dell XPS 15 नोटबुक 7th जेनरेशन इंटेल कोर i7-7700HQ क्वाडकोर प्रोसेर पर कार्य करता है जिसमे पावरफुल गेमिंग के लिए NVIDIA GeForce GTX 1050 के साथ 4जीबी GDDR5 ग्राफिक्स दिया गया है.

इस डिवाइस को पावर पैक्ड परफॉर्मेंस और एक बेहतर डिजाइन का मिश्रण कहा जा सकता है क्योंकि इसमें दी गई बैटरी 9 घंटे 30 मिनट का बैकअप देने में सक्षम है. Dell XPS 15 नोटबुक में Thunderbolt 3 पोर्ट दिए गए हैं जिनका मल्टी उपयोग किया जा सकता है. इसकी मदद से यूजर्स लैपटॉप को चार्ज करने के अलावा मल्टीपल डिवाइस को कनेक्ट भी कर सकते हैं. इसके साथ ही इसमें बैकलिट कीबोर्ड की भी सुविधा उपलब्ध है.

इससे पहले कंपनी ने Latitude 7825 को पेश किया है जिसमें डिचेबल कीबोर्ड के लिए वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया था. इसकी शुरूआती कीमत 1,199 डॉलर यानि लगभग 78,000 रुपए है. जबकि वायरलेस चार्जिंग कीबोर्ड और वायरलेस चार्जिंग मेट की कीमत कुल 549 डॉलर यानि लगभग 35,000 रुपए होगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

फ्लाइट्स में पर्सनल इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस (PED) ले जाना होगा बैन

फ्लाइट में लैपटॉप ले जाने पर लगेगी रोक

मार्केट में अवेलेबल बढ़िया लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -